छात्रा को अपने सहपाठी से बात करना पड़ा भारी, गुस्साए भाई ने रेत डाला बहन का गला

punjabkesari.in Saturday, Dec 15, 2018 - 06:08 PM (IST)

समस्तीपुरः बिहार के समस्तीपुर जिले से भाई-बहन के रिश्ते को शर्मसार करता एक मामला सामने आया है। छात्रा को अपने सहपाठी से बात करता देख छात्रा का भाई इतना आग बबूला हो गया कि उसने अपने दोस्त की मदद से बहन का गला रेत डाला। घायल छात्रा को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

जानकारी के अनुसार, मोहनपुर की रहने वाली छात्रा पास के ही काशीपुर स्थित एक कोचिंग संस्थान में पढ़ने जाती थी। 2 दिन पूर्व छात्रा अपने सहपाठी के साथ बात कर रही थी तभी छात्रा का भाई वहां पहुंच गया। भाई ने इस बात को लेकर घर पहुंचकर अपनी बहन को बहुत डांटा। इस पर नाराज होकर छात्रा अपनी बड़ी बहन के घर चंदौली गांव चली गई। 

पीड़ित छात्रा ने बताया कि शुक्रवार को उसका भाई छोटू अपने दोस्त के साथ चंदौली गांव पहुंचा और उसे लेकर अपने गांव लौटने लगा। इस दौरान रास्ते में छोटू ने बाइक रोककर तेजदार हथियार से अपनी बहन का गला रेत डाला। छात्रा के चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास काम कर रहे मजदूर वहां पहुंचे जिन्हें देखकर आरोपी भाग गए। मजूदरों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। पुलिस पीड़ित छात्रा को अस्पताल में भर्ती करवाकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। 

prachi