खराब राशन लेकर BDO कार्यालय पहुंचे आक्रोशित लोग, जमकर किया हंगामा

punjabkesari.in Saturday, Apr 25, 2020 - 12:54 PM (IST)

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर में खराब राशन देने के मामले में आक्रोशित लोगों ने मुसहरी ब्लॉक कार्यालय पहुंचकर जमकर हंगामा किया। साथ ही उन्होंने दोषी डीलरों और मार्केटिंग ऑफिसर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के अनुसार, मामला मुजफ्फरपुर शहर से सटे मुसहरी प्रखंड कार्यालय का है। लोगों का आरोप है कि मुसहरी पंचायत के 2 डीलरों द्वारा सड़ा हुआ चावल और गेहूं का वितरण किया गया था। वहीं सड़ा हुआ अनाज लेकर आक्रोशत लोग बीडीओ के कार्यालय पर पहुंचे। आक्रोशित लोगों ने डीलर एवं प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी कर जमकर प्रदर्शन किया। लाभुकों ने फिर से अच्छी क्वालिटी का चावल-गेहूं वितरण करने की अधिकारियों से मांग की।

प्रदर्शनकारियों का कहना है कि एक तो डीलर हम लोगों को राशन दे नहीं रहा है और जिसे दिया भी है वह चावल जानवरों को खिलाने लायक भी नहीं है। बता दें कि कोरोना बंदी के कारण सरकार ने अप्रैल से लेकर जून माह तक 5 किलो चावल के अतिरिक्त भुगतान का आदेश जारी कर रखा है। 5 किलो चावल के लिए किसी प्रकार का शुल्क लाभुकों से नहीं लेना है। वहीं सड़ा हुआ अनाज वितरण किए जाने से लाखों लोगों में सरकार और प्रशासन के प्रति गहरी नाराजगी है।

Edited By

Ramanjot