मुजफ्फरपुर केस से जुड़ रहा एक और पूर्व मंत्री और उसके बेटे का नाम, JDU ने पार्टी से किया बाहर

punjabkesari.in Sunday, Aug 19, 2018 - 11:18 AM (IST)

पटनाः बिहार के बहुचर्चित मुजफ्फरपुर कांड में समाज कल्याण विभाग की पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के बाद अब एक और पूर्व मंत्री का नाम आ रहा है। जदयू द्वारा मुजफ्फरपुर मामले में मंत्री का नाम आने पर बड़ी कार्रवाई की गई है। 

जानकारी के अनुसार, सीबीआई को इस बात के सबूत मिले हैं कि समाज कल्याण विभाग के पूर्व मंत्री दामोदर रावत और उसके बेटे राजीव रावत के इस कांड के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के साथ संबंध थे। इस बात के उजागर होने के साथ ही जदयू के युवा प्रदेश महासचिव राजीव रावत को पार्टी से निकाल दिया है।

सीबीआई को इस बात की जानकारी मिली है कि राजीव रावत अपने दोस्तों के साथ अकसर ब्रजेश ठाकुर के मुजफ्फरपुर स्थित RM होटल पर जाया करता था। तत्कालीन समाज कल्याण विभाग के मंत्री दामोदर रावत पर ब्रजेश ठाकुर को गलत तरीके से फायदा पहुंचाने का आरोप लगाया जा रहा है। इस मामले को लेकर सीबीआई बहुत जल्द पूर्व मंत्री दामोदर रावत और उसके बेटे राजीव रावत से पूछताछ कर सकती है। 

गौरतलब है कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर सहित दस लोगों को हिरासत में लिया गया है। इस मामले में अपने पति का नाम आने के बाद समाज कल्याण विभाग की मंत्री मंजू वर्मा को अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static