हाइवा ट्रक की चपेट में आने से आर्मी जवान और उसकी पत्नी की मौत, मॉर्निंग वॉक पर निकला था दंपत्ति

punjabkesari.in Sunday, Feb 24, 2019 - 01:53 PM (IST)

मुंगेर: बिहार के मुंगेर जिले (Munger district of Bihar) में एक आर्मी जवान और उसकी पत्नी (Army jawan and his wife) की दुखद सड़क हादसे (Road accidents) में मौत हो गई। दोनों पति-पत्नी सुबह मॉर्निंग वॉक (Morning Walk) पर निकले थे। इसी दौरान पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार हाइवा ट्रक (Hive truck) ने दोनों को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की दोनों की मौके पर मौत हो गई। इस दुर्घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमाॅर्टम (Post mortem) के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

यह दुर्घटना जिले के तारापुर थाना क्षेत्र के फजेलीगंज (Faleziganj of Tarapur Police Station) के पास हुई। वहीं, दुर्घटना के बाद चालक गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने पति-पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

मृतक रंजन कुमार (Deceased Ranjan Kumar) देहरादून (Dehradun) में आर्मी में क्लर्क (Clerk in Army) के पद पर कार्यरत थे। वे छुटी पर अपने घर आए हुए थे। प्रतिदिन की तरह रंजन कुमार अपनी पत्नी के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। इसी दौरान यह हादसा हो गया। मृतक जवान रंजन कुमार की पत्नी का नाम अंजू देवी (Anju Devi) है। इनकी एक बेटी और एक बेटा है जो देहरादून में पढ़ाई करते है। दुर्घटना से आसपास के लोगों में काफी आक्रोश है।

prachi