मुजफ्फरपुर में पप्पू यादव पर हुआ हमला, घटना की जानकारी देते रो पड़े सांसद

punjabkesari.in Thursday, Sep 06, 2018 - 03:58 PM (IST)

मुजफ्फरपुर: एससी-एसटी एक्ट के विरोध में सवर्णों द्वारा किए भारत बंद का व्यापक असर बिहार में देखने को मिला है। इस दौरान जन अधिकार पार्टी(जाप) के अध्यक्ष पप्पू यादव पर हमला बोला गया। इस पर पप्पू यादव का कहना है कि जाति पूछकर उनके कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की गई है। 

जानकारी के अनुसार, पप्पू यादव नारी बचाओ पदयात्रा के लिए मधुबनी जा रहे थे, इसी दौरान उनके काफिले पर हमला बोला गया। मुख्य सड़क जाम होने के कारण वह सकरी से खबरा गांव होते हुए मधुबनी जा रहे थे। इस दौरान एनएच 28 को बंद समर्थकों ने जाम कर रखा था। पप्पू यादव आगे जाना चाहते थे लेकिन भारत बंद के नाम पर गुंडों ने उन्हें आगे जाने नहीं दिया। पप्पू यादव और उनके समर्थक भी आगे जाने की बात पर अड़ गए। इसी बात को लेकर दोनों पक्ष उलझ गए। इस दौरान जाप के कई कार्यकर्ता घायल हो गए।

पप्पू यादव ने ट्वीट करते हुए भी इस बात की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि महाजंगलराज का नंगा नाच, नारी बचाओ पदयात्रा में मधुबनी जाने के दौरान हमारे काफिले पर भारत बंद के नाम पर गुंडों ने हमला किया, कार्यकर्ताओं को बुरी तरह जाति पूछ-पूछकर पीटा है। आखिर बिहार में कोई शासन-प्रशासन है या नहीं! सीएम नीतीश आप किस कुम्भकर्णी नींद में सोए हैं। 

एक अन्य ट्वीट में पप्पू यादव ने कहा कि  राज्य और केंद्र की सरकारें देश को जातीय-साम्प्रदायिक हिंसा-प्रतिहिंसा की आग में झोंक देना चाहते हैं। Y- सिक्युरिटी सुरक्षा प्राप्त सांसद पर कट्टा लहराकर हमला हो सकता है तो आम लोगों की क्या दशा होगी?

prachi