जेल में बच्चा राय ने दी जेलर को धमकी, कहा- मेरे पास बहुत सारे गुंडे हैं, तुम्हारी हत्या करवा दूंगा

punjabkesari.in Wednesday, Nov 21, 2018 - 05:16 PM (IST)

पटनाः बिहार के बहुचर्चित टॉपर्स घोटाला का मुख्य आरोपी बच्चा राय जेल में भी अपनी दबंगई दिखा रहा है। बच्चा राय ने खुद को बीमार घोषित ना करने के कारण जेल में डॉक्टर के साथ गाली गलौज की। जब जेलर ने ऐसा करने से रोका तो बच्चा राय ने जेलर को भी जान से मरवा देने की धमकी दे डाली।

जानकारी के अनुसार, यह घटना मंगलवार की हैै। बच्चा राय को हर दो-तीन दिन के बाद कोर्ट में पेश होना पड़ रहा है। इस पर बीमारी का बहाना बनाकर वह कोर्ट में पेश होने से बचना चाहता था लेकिन डॉक्टर ने जांच में बच्चा राय को बिल्कुल स्वस्थ पाया। इस पर बच्चा राय डॉक्टर के साथ गाली-गलौज करने लगा। जेलर ने बच्चा राय को ऐसा करने से रोका तो बच्चा राय जेलर पर भी भड़क उठा।

बच्चा राय ने जेलर को धमकाते हुए कहा कि मेरी पहुंच ऊपर तक है। मैं तुम्हारी हत्या करवा दूंगा और नौकरी भी छीन लूंगा। तुम मुझे पहचानते नहीं हो मेरे पास बहुत सारे गुंडे हैं। बच्चा राय द्वारा हंगामा करने पर जेल में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। 

जेलर अशोक कुमार के बयान पर बेउर थाने में देर शाम केस दर्ज किया गया। निगरानी कोर्ट को भी बच्चा राय की इस हरकत की जानकारी दी गई है। बच्चा राय को निगरानी वार्ड से हटाकर सेल में बंद कर दिया है। इसके साथ ही डॉक्टर ने भी बच्चा राय के बारे में जेल प्रशासन को लिखित शिकायत दर्ज करवा दी है। 

prachi