जमुईः दारोगा ने सोशल डिस्टेंसिंग के लिए कहा तो BDO ने पिस्टल दिखाकर दी ये धमकी

4/24/2020 5:42:24 PM

जमुईः देशभर में 3 मई तक लॉकडाउन लागू है, लेकिन बिहार में आम लोगों के साथ-साथ सरकारी अधिकारी भी इसके नियमों की खूब धज्जियां उड़ा रहे हैं। वहीं जब इनको कानून का पाठ पढ़ाया जाता है तो अधिकारी अपने पद का रौब दिखाने लगते हैं। ताजा मामला बिहार के जमुई जिले से सामने आया है। यहां एक दारोगा ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने को कहा तो बीडीओ ने उसे पिस्टल दिखाते हुए औकात में रहने की नसीहत दे डाली।

जानकारी के अनुसार, मामला जमुई के कचहरी चौक का है। यहां एसआई विंध्याचल सिंह अपने सहयोगी पुलिसबल के साथ ड्यूटी पर तैनात थे। बताया जा रहा है कि इस दौरान चकाई बीडीओ सुनील चांद अपनी एसयूवी कार से वहां पहुंचे। कार में चार से पांच लोग सवार थे। वहीं एसआई ने बीडीओ की निजी कार को सड़क के किनारे लगाने को कहा। इतनी सी बात पर बीडीओ साहब भड़क गए। उन्होंने एसआई को पिस्टस को दिखाते हुए औकात में रहने तक की बात कह दी। एसआई ने इस बात की शिकायत मौखिक रूप से जिले के पुलिस कप्तान से की है।

वहीं इस मामले में चकाई बीडीओ सुनील चांद ने बताया कि ड्यूटी पर तैनात एसआई जानबूझकर मुझे टारगेट करते हैं। बीडीओ ने कहा कि मेरे पास लाइसेंसी रिवाल्वर है। चकाई नक्सली इलाका है और मैं वहां का प्रखंड विकास पदाधिकारी हूं, इसलिए उसे लेकर ही चलना पड़ता है। वहीं एसआई को बीडीओ द्वारा धमकाने के मामले में जमुई के डीएम धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि यह मामला संज्ञान में आया है और इसमें जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Edited By

Ramanjot

Related News