मॉब लिंचिंग का एक और मामला, प्रतिबंधित मांस की तस्करी के आरोप में चालक की पिटाई

punjabkesari.in Thursday, Aug 09, 2018 - 11:56 AM (IST)

भोजपुरः बिहार में मॉब लिंचिंग का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। गुरुवार को एक बार फिर राज्य के भोजपुर जिले के संदेश थाना क्षेत्र के अखगांव बजार के समीप कुछ इसी तरह का मामला देखने को मिला है जहां प्रतिबंधित मांस की तस्करी के आरोप में स्थानीय लोगों ने एक पिकअप गाड़ी को जब्त कर जमकर हंगामा किया। लोगों ने द्वारा चालक की जमकर पिटाई की गई और गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार, जहानाबाद से दो तीन गाडियों पर मांस लादकर संदेश चांदी पथ से आरा के कसाई टोला लाया जा रहा था। इसी दौरान अखगांव बाजार के समीप जर्जर सड़क होने के कारण गाड़ी गड्ढे में फंस गई। बदबू आने के कारण लोगों ने पिकअप गाड़ी को रोक लिया और मांस होने का पता चलने पर हंगामा करने लगे। इस दौरान आक्रोशित लोगों ने हंगामा करते हुए आरा कोईलवर सहार मुख्यमार्ग को घंटों जाम कर दिया। 
PunjabKesari
मामले की सूचना मिलते ही स्थानीय चांदी थाना पुलिस व संदेश थानाध्यक्ष दलबल के साथ मौके पर पहुंच पिकअप गाड़ी और उसके चालक को अपने कब्जे में लेकर आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास किया। इसके बावजूद लोगों ने जिले के वरीय अधिकारियों को बुलाने की मांग करते हुए हंगामा किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static