गंगा दशहरा पर 'भारतीय सबलोग' पार्टी ने पटना में अपने प्रदेश कार्यालय का किया उद्घाटन

punjabkesari.in Monday, Jun 01, 2020 - 05:22 PM (IST)

 

पटनाः आज गंगा दशहरा के शुभ अवसर पर भारतीय सबलोग पार्टी ने बिहार की राजधानी पटना में अपने प्रदेश कार्यालय का विधिवत उद्घाटन किया। उद्घाटन पूजा और हवन के उपरांत फीता काटकर राष्ट्रीय अध्यक्ष अरुण कुमार और प्रदेश अध्यक्ष रेणु कुमारी कुशवाहा ने किया।
PunjabKesari
कार्यालय पटना के बुद्ध कालोनी में है, जो इनकम टैक्स गोलंबर से महज एक किलोमीटर की दूरी पर है। उदघाटन के साथ पार्टी ने पूरे राज्यभर में अपनी राजनीतिक सक्रियता तेज कर दी। इस अवसर पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरुण कुमार देशभर में बिहार के बुद्धिजीवियों से गूगल मीट के माध्यम से बातचीत भी की। सभी बुद्धिजीवियों ने न सिर्फ अपनी शुभामनाए दी बल्कि हर कदम पर समर्थन का भरोसा भी दिलाया।
PunjabKesari
वहीं अरुण कुमार ने कहा रेणु कुशवाहा के नेतृत्व में बिहार में भारतीय सब लोग पार्टी न सिर्फ सरकार बनाएगी बल्कि बिहार नव निर्माण करेगी। पार्टी अब प्रतिदिन प्रेस से भी मुखातिब होगी और सभी 38 जिलों को तकनीक के जरिए जोड़ा जा रहा है। पार्टी का वार रूम पटना सहित सभी 38 जिलों में स्थापित होगा और मुख्य कंट्रोल रूम राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में होगा। बता दें कि इस अवसर पर पार्टी ने अपना ऑफिशियल वेबसाइट bhartiysanlogparty.in भी लॉन्च किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static