बंद के दौरान भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने मचाया उत्पात, जबरन बंद करवाई दुकानें

punjabkesari.in Sunday, Feb 23, 2020 - 04:59 PM (IST)

गोपालगंजः भीम आर्मी के भारत बंद का असर बिहार में भी देखने को मिल रहा है। इतना ही नहीं, यहां के गोपालगंज में भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं और समर्थकों का उपद्रव भी देखने को मिला है। कार्यकर्ताओं ने दुकानें बंद करवाने के साथ-साथ आगजनी भी की। इसके चलते इलाके में तनाव फैल गया।

वहीं नगर थाना के बंजारी चौक स्थित एक मोबाइल दुकानदार ने दुकान बंद करने से मना किया तो भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने दुकान का पोस्टर फाड़ दिया। पोस्टर फाड़ने के कारण दोनों पक्षों में झड़प शुरू हो गई। इसके बाद पूरा इलाका रणक्षेत्र के रूप में तब्दील हो गया। भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने जगह-जगह जमकर उत्पात मचाया।

मोबाइल सेंटर के संचालक विक्की कुमार शर्मा ने बताया की वह ग्राहक को सामान की बिक्री कर रहे थे, तभी हाथों में लाठी-डंडे लेकर कुछ लोग जबरन दुकान बंद कराने लगे। जब उन्होंने थोड़ी देर बाद दुकान बंद करने की बात की तो भीम आर्मी के सदस्यों ने उनके दुकान का पोस्टर फाड़ दिया। इसी को लेकर दोनों में विवाद शुरू हो गया। हालांकि बंद को लेकर भारी संख्या में पुलिस अधिकारी, पुलिस के जवान और मजिस्ट्रेट को तैनात किया गया है। बावजूद इसके दोनों पक्षों में जमकर पथराव हुआ। वहीं माहौल पर काबू पाने के लिए पुलिस को लाठियां भी भांजनी पड़ी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static