इस भोजपुरी अभिनेत्री ने रोते हुए PM मोदी से लगाई मदद की गुहार, जानिए वजह

punjabkesari.in Sunday, Oct 13, 2019 - 06:48 PM (IST)

पटनाः बिहार के पटना में भोजपुरी अभिनेत्री नेहा बंसल का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में अभिनेत्री रोते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद की गुहार लगा रही है। नेहा का आरोप है कि उसके पति ने उसे छोड़ दिया है और उसके साथ मारपीट भी की है।

वायरल वीडियो में नेहा रोते हुए कह रही है कि तीन दिन से बिना खाए-पीए पुलिस का चक्‍कर काट रही हूं। मोदी जी प्‍लीज मेरी मदद करो। मेरा पति अमेरिकन नागरिक है और उसने छह महीने पहले मुझसे शादी की। मेरे मां-बाप नहीं हैं। मैंने सब कुछ बेचकर शादी का खर्चा दिया लेकिन मेरे पति ने इन छह महीने में अपनी कोई भी जिम्‍मेदारी नहीं उठाई और आज मेरे घर में तोड़-फोड़ करके फरार हो गया। नेहा ने आगे कहा कि मेरा पति कहता है कि वह अमेरिका का नागरिक है। तेरा इंडिया का कानून मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकता है।

वीडियो में नेहा रोते हुए पूछ रही है कि क्‍या मेरी गलती सिर्फ इतनी है कि मैं हिंदुस्‍तान में पैदा हुई? क्‍या हिंदुस्‍तान अमेरिका से डरता है? नेहा ने कहा कि उसके पति की मां, बहन और जीजा उससे मिलने नहीं दे रहे हैं। अब वो अमेरिका भाग रहा है। अगर वो भाग गया तो मेरे पास मरने के अलावा कोई रास्‍ता नहीं बचेगा इसलिए मैं मोदी जी से अपील करती हूं कि वे मेरे पति को भागने से रोकें।   

prachi