शरद यादव का बड़ा बयान- बिहार विधानसभा चुनाव में तेजस्वी ही होंगे विपक्ष का 'चेहरा'

punjabkesari.in Wednesday, Feb 19, 2020 - 02:57 PM (IST)

पटनाः बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर शरद यादव ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने साफ कर दिया कि तेजस्वी ही विपक्ष का 'चेहरा' होंगे। इसके साथ ही उन्होंने चुनावों में सीएम पद के उम्मीदवार के तौर पर अपने चेहरे की संभावना से भी इनकार कर दिया है।

शरद यादव ने बैठक में कहा कि महागठबंधन में राजद सबसे बड़ी पार्टी है और उनको तेजस्वी पसंद हैं। उन्होंने तेजस्वी के नाम को आगे किया है। इसके साथ ही तीसरे मोर्चे की संभावना से भी इनकार किया है। शरद यादव ने कहा कि हमारा प्रयास है कि बिहार में विपक्ष एकजुट हो। वहीं इससे पहले रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा और हम पार्टी के अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने शरद यादव के नाम पर सहमति जताई थी।

बता दें कि महागठबंधन के घटक दलों के बीच ही सीएम पद के उम्मीदवार को लेकर घमासान जारी है। तेजस्वी को लेकर महागठबंधन के बीच अब तक सहमति नहीं बन पा रही है। जहां एक तरफ राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद ने कहा था कि शरद यादव नहीं बल्कि तेजस्वी यादव महागठबंधन का नेतृत्व करेंगे, वहीं दूसरी तरफ राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि राजद ने पहले ही तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित कर दिया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static