बिहार BJP ने नए राष्ट्रीय अध्यक्ष को दी बधाई, कहा- नड्डा के नेतृत्व में नया आयाम स्थापित करेगी पार्ट

punjabkesari.in Monday, Jan 20, 2020 - 06:07 PM (IST)

पटनाः बिहार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने जेपी नड्डा के पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने पर बधाई देते हुए आज कहा कि उनके नेतृत्व में भाजपा नया आयाम स्थापित करेगी।

बिहार भाजपा के अध्यक्ष एवं सांसद डॉ. संजय जायसवाल ने कहा कि जेपी नड्डा के नेतृत्व में भाजपा देश में एक नया आयाम स्थापित करेगी। वह एक कुशल प्रशासक के साथ-साथ कुशल संगठनकर्ता भी है। उन्होंने कहा कि बिहार और विशेषकर पटना से जेपी नड्डा का खास लगाव रहा है। वर्ष 1960 में पटना में जन्मे नड्डा ने अपने जीवन अधिकांश समय यहां की गलियों में बिताया है। पटना के संत जेवियर स्कूल से उन्होंने स्कूली शिक्षा ग्रहण कर पटना कॉलेज से स्नातक की पढ़ाई पूरी की। छात्र जीवन में ही उन्होंने राजनीतिक जीवन की शुरुआत की।

वहीं, बिहार के पथ निर्माण मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता नंदकिशोर यादव ने जेपी नड्डा को बधाई देते हुए कहा कि विश्व में सर्वाधिक सदस्यता वाली भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद पर जेपी नड्डा के सर्वसम्मति से निर्वाचन का स्वागत करते हुए कहा है कि इससे न केवल पटना बल्कि बिहार का मान बढ़ा है। यादव ने कहा कि जेपी नड्डा ने छात्र जीवन से राजनीति का ककहरा भी पटना में ही सीखा है। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के साथ-साथ पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ के पदाधिकारी भी रहे। संगठन के प्रति इनकी निष्ठा और कार्यकुशलता ने आम कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम किया है।

बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने छात्र राजनीति से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तक का सफर तय करने वाले जेपी नड्डा के अध्यक्ष बनने से न सिर्फ पार्टी बल्कि पूरे भारत में लोकतांत्रिक व्यवस्था और मजबूत होगी। उनकी कार्यक्षमता और अनुभव से जहां पार्टी लाभान्वित होगी वहीं युवाओं के लिए प्रेरणादायी होगा। उनका मागर्दशन हम सबके लिए जोश भरने वाला होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Related News

Recommended News

static