बिहार: जहानाबाद में शादी के दौरान दूल्हे के बेड के पीछे फटा बम, तीन लोगों की मौत

punjabkesari.in Sunday, Jun 16, 2019 - 05:40 PM (IST)

जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद जिले में एक शादी समारोह में बम ब्लास्ट होने से 3 बारातियों की मौत हो गई, जबकि 2 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। घायलों को जहानाबाद सदर अस्पताल में इलाज के बाद पटना के पीएमसीएच अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। घायलों में लड़के का पिता और जीजा भी शामिल हैं। पटना में इलाज के दौरान 2 और बारातियों ने दम तोड़ दिया।

घटना जहानाबाद के पाली थाना क्षेत्र के बन्धुचक गांव की है। गांव में रविवार को बारात आई थी। इसी दौरान उस समय कोहराम मच गया जब जनवासे में दूल्हे के लिए रखे गए फोल्डिंग बेड के पीछे अचानक विस्फोट हो गया। विस्फोट होते ही बारात में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। इस घटना में एक बाराती जगदीश प्रसाद की मौत हो गई और एक 9 वर्षीय बच्चे सहित 5 लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए।

इस दौरान दूल्हे के मामा ने जानकारी देते हुए बताया कि पटना जिले के सिंगोड़ी थाना अंतर्गत बेलदारीचक से बारात पाली थाना के बन्धुचक गांव आई हुई थी। बारात में सब कुछ सामान्य चल रहा था। इसी दौरान जनवासे में नाच गाना भी हो रहा था तभी सुबह 3 बजे के आसपास अचानक धमाका हुआ। वहीं घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच- पड़ताल में जुटी हुई है।

Deepika Rajput