बिहार: बांका में सड़क पर जाम लगाकर डकैतों ने गाड़ियों में की जमकर लूटपाट

punjabkesari.in Sunday, Dec 30, 2018 - 02:28 PM (IST)

बांका: बिहार के बांका जिले में शनिवार रात को लुटेरों ने सड़क पर जाम लगाकर एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया। इसमे दो दर्जन वाहनों से लाखों रूपये का सामान लूटा और फायरिंग कर दहशत फैलाई गई। लूट की यह वारदात बांका थाना के कटोरिया-बांका मार्ग के दौना मोड़ के पास की है।

यह घटना दौना मोड़ के पास की है, जिसमें करीब दो दर्जन यात्री वाहन सहित निजी वाहनों से हथियार और बम के बल पर अपराधियों ने एक घंटे तक लूटपाट की। इस घटना को 10 अपराधियों ने अंजाम दिया। अपराधियों के हाथ में पिस्तौल और बम था जिससे वो लगातार फायरिंग और बम फोड़ कर लोगों में दहशत फैला रहे थे। घटना को अंजाम देने के दौरान विरोध करने पर कुछ लोगों के साथ मारपीट भी की गई है।

लूटपाट की इस घटना के दौरान पीड़ितों में एक युवक ऐसा भी था जो अमेरिका से अपने पिता के बारहवीं में शामिल होने के लिए बांका आ रहा था। अपराधियों ने उसके साथ भी मारपीट कर उसके 50 हजार रुपये और महत्वपूर्ण कागजात भी लूट लिए। घटना के बाद जब पीड़ित लोग सुबह घटनास्थल पर पहुंच तो उन्हें उनके ब्रीफकेस, आधा दर्जन मोबाइल जिसे तोड़ दिया गया था मिले। इसके बाद पीड़ित बांका थाने में रिपोर्ट लिखवाने पहुंचे। पुलिस ने बताया कि इस मामले 4 लोगों को हिरासत में लिया गया है और पूछताछ की जा रही है।
 

prachi