जोरों-शोरों से बिहार चुनाव प्रचार कर रहे CM योगी, राहुल और ओवैसी पर साधा निशाना

10/21/2020 1:37:58 PM

जमुईः बिहार चुनाव के लिए प्रचार कर रहे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर जोरदार हमला बोला है। जमुई में बीजेपी की प्रत्याशी श्रेयसी सिंह के लिए प्रचार करने पहुंचे योगी ने कहा कि देश का नौजवान जान रहा है कि देश मोदी जी के ही हाथ में सुरक्षित है। राहुल गांधी और ओवैसी तो पाकिस्तान की तारीफ करते हैं। योगी ने कहा कि जो पाकिस्तान की तारीफ करते हैं वो देश का हित कैसे करेंगे। जो देश के हित की नहीं सोचते उन्हें राजनीति करने का अधिकार नहीं है।

सीएम योगी ने कहा कि कश्मीर से धारा 370 हटा तो राहुल और ओवैसी की तकलीफ है। भारत को अगर कोई भी टेढ़ी नजर से देखेगा तो हमारे जवान जवाब देंगें। उन्होंने कहा कि अब तो पाकिस्तान के प्रधानमंत्री भी भयभीत हैं। यूपी के सीएम ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का शिलान्यास हो गया है। अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनेगा। कांग्रेस और राजद ने देश के बारे में नहीं सोचा। अगर सोचते तो योजना उन्हीं के समय में मिल गई होती लेकिन इन लोगों ने विकास नहीं किया केवल घोटाला पर घोटाला हुआ। 

उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी जी ने बिना भेदभाव का मकान दिया, पिछले वर्ष 3 करोड़ लोगों को मकान मिला, 50 लाख लोगों को आयुष्मान योजना का लाभ मिला। प्रधानमंत्री ने सबका साथ सबका विश्वास के नारे के साथ विकास किया है। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बहुत सारे लोग ऐसे हैं जिनके लिए परिवार ही पार्टी है, परिवार ही देश है लेकिन आज भारत सरकार ने कोरोना से लड़ाई में देश के लोगो के लिए काम किया गया, गरीबो और मजदूरों के लिए काम किया गया।
योगी ने लोगों से बीजेपी की प्रत्याशी श्रेयसी सिंह को जीत दिलाने की अपील की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

static