हेमंत सोरेन की ताजपोशी पर बिहार के स्वास्थ्य मंत्री ने ली चुटकी, कही ये बात

punjabkesari.in Monday, Dec 30, 2019 - 12:50 PM (IST)

रांची/पटनाः झारखंड के नवनियुक्त मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की ताजपोशी पर बिहार के स्वास्थ्य मंत्री और लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा के झारखंड प्रभारी रहे मंगल पांडेय ने चुटकी ली। उन्होंने कहा कि शपथ ग्रहण समारोह की झलकियां अली बाबा और चालीस चोर वाली कहावत को चरितार्थ करती हैं।

मंगल पांडेय ने एक बयान में कहा कि शपथ ग्रहण में शामिल शायद ही ऐसा कोई व्यक्ति या नेता मौजूद था, जिस पर भ्रष्टाचार के दाग न लगे हों। शपथ ग्रहण समारोह की स्थिति यह थी कि कांग्रेस शासन में किए गए हर घोटाले का हर मास्टर मांइड मंच पर मौजूद नजर आया। पांडेय ने कहा कि पूरब से चिटफंड वाली दीदी आईं थीं, तो दक्षिण से टू जी वाले परिवार सहित पधारे थे, वहीं उत्तर से बिना कमाए अरबपति बनने वाले और केंद्र से हेराल्ड वाले आकर शपथ ग्रहण समारोह की शोभा बढ़ा रहे थे। उन्होंने कहा कि यही नहीं, रही सही कसर कोयला घोटाला वाले नवनियुक्त मुख्यमंत्री के पापा ने मौजूद रह कर पूरी कर दी।

वहीं स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि इसकी पटकथा तो जीतते ही मुख्यमंत्री ने होटवार जेल के कैदी वार्ड में भ्रष्टाचारी नंवर वन से आशीर्वाद लेकर लिख दी थी। यह शपथ ग्रहण समारोह भ्रष्टाचार की मिली-जुली पटकथा थी, जो कि हमारे झारखंड के भाई-बहनों को झेलनी पड़ेगी। मंगल पांडेय ने कहा कि विपक्षी एकता के नाम गैर एनडीए दलों का जुटान देश के संविधान और अस्मिता के लिए नहीं, बल्कि भ्रष्टाचार के नए अवसर पाने के लिए है। वैसे भी भ्रष्टाचार के कलाकार देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार से घबराहट में थे। इस कारण किसी बड़े स्कैंडल को अंजाम नहीं दे पाते थे।

मंगल पांडेय ने कहा कि अब ऐसे दागी नेताओं को लूट का नया अड्डा समृद्ध झारखंड मिल गया है, लेकिन केंद्र की एनडीए सरकार ऐसे भ्रष्टाचारियों के मंसूबे को सफल नहीं होने देगी। आने वाले समय में जेल वाले तो जेल में ही रहेंगे और बेल वाले बहुत जल्द जेल जाएंगे।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static