बिहार: बाइक की पेड़ से जबरदस्त टक्कर, तीन युवकों की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Sunday, Jun 16, 2019 - 06:31 PM (IST)

अरवल: बिहार के अरवल जिले में रविवार को हुए एक सड़क हादसे में 3 युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। यह दुर्घटना जिले के रामपुर चौरम थाना के अंतर्गत गोपाल बीघा गांव के पास हुई। वहीं दुर्घटना का शिकार हुए लोग शादी से नर्तकी का नाच देकर वापस लौट रहे थे उसी दौरान ये दुर्घटना घटी।

एक ही बाइक पर सवार होकर 4 लोग जा रहे थे। इसी दौरान बाइक ने पेड़ से जबर्दस्त टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में 3 लोगों की घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना के शिकार सभी मृतक एक ही गांव के रहने वाले थे। जिले के मेहंदिया थाना क्षेत्र के गांव से 4 युवक एक बाइक पर सवार होकर बारात से वापस लौट रहे थे तभी सड़क के किनारे पेड़ में बाइक ने जबर्दस्त टक्कर मार दी। वहीं पुलिस को भी देर रात होने के कारण दुर्घटना की जानकारी उपलब्ध नहीं हो सकी।

पुलिस को रविवार की सुबह दुर्घटना की सूचना मिली। जिसके बाद पुलिस ने तीनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमाॅर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है, जबकि गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति को इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा गया है। इस दुर्घटना के बाद मेहंदिया थाना क्षेत्र के गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। इसी दौरान मृतकों के परिजनों को शव का पोस्टमाॅर्टम कर पुलिस ने संस्कार के लिए सौंप दिया है।

Deepika Rajput