तेजप्रताप के बिगड़े मूड पर BJP नेता मंगल पांडेय ने RJD पर कसा तंज

punjabkesari.in Monday, Apr 08, 2019 - 06:04 PM (IST)

पटना: राजद और लालू परिवार में तेज प्रताप को लेकर चल रही कलह की वजह से काफी हंगामा मचा हुआ है। इसपर बिहार के स्वास्थ्य मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता मंगल पांडेय ने तेज प्रताप को लेकर लालू परिवार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'राजद और लालू परिवार में तेजप्रताप यादव का हाल कुछ ऐसा है "बड़ा हुआ तो क्या हुआ, जैसे ताड़-खजूर! घर-परिवार में पूछ नहीं, बड़े को छोटे से कहना पड़े जी हजूर।"

मंगल पांडेय ने तेजप्रताप को लेकर लालू परिवार पर तंज कसा है। तेज प्रताप यादव ने अपनी पार्टी राजद से शिवहर और जहानाबाद से अपने समर्थकों के लिए टिकट मांगा था, लेकिन पार्टी ने उनकी बात न मानते हुए वहां से अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी। इसके बाद तेज प्रताप ने शनिवार की रात में ट्वीट किया जिसमें तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए लिखा कि जब नाश मनुज पर छाता है पहले विवेक मर जाता है।

उसके बाद रविवार को उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस करने का ऐलान कर दिया जिसके बाद सियासी हलचल तेज हो गई थी। सबको लगा कि तेज प्रताप कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं।लेकिन, इसी बीच तेज प्रताप ने प्रेस कॉन्फ्रेंस रद कर दी। उसके बाद मंगल पांडेय ने एक और ट्वीट किया जिसमें लिखा कि 'लालू जी कह गए राबड़ी से पार्टी में ऐसा कलयुग आएगा, छोटका के सामने बड़का शीष झुकाएगा।'

Deepika Rajput