पत्नी के पक्ष में प्रचार करने पर BJP नेता का शत्रुघ्न पर तंज- 15 दिनों के अंदर ही कांग्रेस को दे दिया धोखा

punjabkesari.in Friday, Apr 19, 2019 - 02:26 PM (IST)

पटनाः अभिनेता सह राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा समाजवादी पार्टी में शामिल हुई हैं और पार्टी ने उन्हें लखनऊ लोकसभा सीट का प्रत्याशी बनाया है। इसके चलते गुरुवार को शत्रुघ्न सिन्हा अपनी पत्नी पूनम सिन्हा के नामांकन और रोड शो में शामिल हुए। इस पर भाजपा नेता मंगल पांडे ने शत्रुघ्न सिन्हा पर करारा तंज कसा है। वहीं लखनऊ लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार ने भी इस पर नाराजगी प्रकट की है।

मंगल पांडे ने ट्वीट कर कहा कि शत्रुघ्न जी धोखा देना आपकी फितरत में है, 15 दिनों के अंदर ही कांग्रेस को आपने उत्तर प्रदेश में धोखा दे दिया, पत्नी मोह में कांग्रेस के साथ छल कर सपा के प्रचार में उतर गए। शत्रुघ्न जी भाजपा को तो आप धोखा देते ही रहे, कांग्रेस को भी आपने नहीं बख्शा, आपका स्वार्थी चरित्र 15 दिनों में ही दिख गया, पत्नी के लिए कांग्रेस के विरोध में उतर गए आप।

वहीं इस पर लखनऊ सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी प्रमोद कृष्णम ने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी पत्नी के प्रचार के लिए कर पति-धर्म निभाया है। मैं उनसे यह कहना चाहता हूं कि अब वो पार्टी धर्म निभाएं और मेरे लिए भी एक दिन चुनाव प्रचार करें। बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा हाल ही में भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए हैं और पार्टी ने उन्हें पटना साहिब से उम्मीदवार घोषित किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static