महागठबंधन में मचे घमासान पर BJP नेता ने ली चुटकी, कहा- अलग-अलग हैं घटक दलों के सुर

2/14/2020 12:51:36 PM

पटनाः बिहार भाजपा ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नीत महागठबंधन के नेता के रूप में शरद यादव के नाम के प्रस्ताव से मचे घमासान पर चुटकी ली है। उन्होंने कहा कि महागठबंधन के घटक दलों के सुर अलग-अलग हैं और इनके बीच चेहरे को लेकर रार है।

भाजपा नेता एवं बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा कि राजद नेता तेजस्वी यादव का नेतृत्व महागठबंधन के सहयोगी दलों कांग्रेस, रालोसपा, हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) एवं विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के साथ-साथ राजद के नेताओं को भी स्वीकार नहीं है। उन्होंने कहा कि एक ओर घटक दलों ने महागठबंधन के नेता के रूप में शरद यादव का नाम प्रस्तावित कर राजद की बेचैनी बढ़ा दी है।

पांडेय ने कहा कि राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह भले ही दावा करें कि पार्टी एकजुट है, लेकिन राजद के ही चार विधायकों ने अपने नेता के खिलाफ बगावत बिगूल फूंक दिया है। यही नहीं, राजद अध्यक्ष लालू यादव के समधी और सारण जिले में परसा से विधायक चंद्रिका राय ने भी अपने समर्थकों के साथ सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड (जदयू) शामिल होने के संकेत दिए हैं। अभी तो चार विधायक बागी हुए हैं लेकिन जल्द बड़ी संख्या में विधायक और नेता-कार्यकर्ता राजद से नाता तोड़ सत्तापक्ष का दामन थामेंगे।


Nitika

Related News