भाजपा MLC की दो टूक- नाटक बंद कर बेगूसराय आकर चुनाव लड़ने की तैयारी करें गिरिराज

punjabkesari.in Tuesday, Mar 19, 2019 - 11:25 AM (IST)

पटनाः लोकसभा चुनावों के तहत बिहार में भाजपा ने कुछ उम्मीदवारों के नाम पर मुहर लगाई है। वहीं कुछ मंत्रियों का टिकट कट गया है। बीजेपी ने नवादा से मौजूदा सांसद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की टिकट काटकर उन्हें बेगूसराय सीट से प्रत्याशी बनाया है। इसको लेकर गिरिराज सिंह ने नाराजगी प्रकट की है। गिरिराज की नाराजगी को देखते हुए बीजेपी एमएलसी रजनीश कुमार ने उन्हें नसीहत दी है।

बीजेपी एमएलसी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि गिरिराज सिंह को अब अपनी माया समेट कर नाटक बंद कर देना चाहिए और बेगूसराय आकर लड़ने की तैयारी करनी चाहिए। वहीं बीजेपी के पूर्व एमएलसी और सांसद सीपी ठाकुर के पुत्र विवेक ठाकुर ने ट्वीट कर गिरिराज सिंह पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बेगूसराय से लड़ने की गिरिराज की इच्छा थी जिसके लिए वे प्रयासरत थे। पार्टी ने उनका आदर किया, फिर ये नाटक क्यों?

विवेक ठाकुर का कहना है कि पिछली बार भी नवादा से टिकट मिलने पर नाटक किए। उचित होगा इस गंभीर माहौल में नाटकीय माहौल का निर्माण न करते हुए पार्टी हित में बेगूसराय से चुनावी बिगुल आरंभ करें। गौरतलब है कि इसके अतिरिक्त बीजेपी ने भागलपुर से शाहनवाज हुसैन का टिकट काट दिया है। वहीं पटना साहिब से शत्रुघ्न सिन्हा के स्थान पर बीजेपी ने रविशंकर प्रसाद को टिकट दिया है।

prachi