टिकट न मिलने पर नाराज हुए BJP सांसद, कहा- जिलाध्यक्ष की साजिश से JDU को मिली ''गया'' सीट

punjabkesari.in Tuesday, Mar 19, 2019 - 03:52 PM (IST)

गयाः बिहार की गया (सुरक्षित) सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के निवर्तमान सांसद हरि मांझी ने पार्टी जिलाध्यक्ष पर साजिश करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि भाजपा जिलाध्यक्ष के षड्यंत्र के कारण ही भाजपा की यह परंपरागत सीट राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के घटक जनता दल यूनाईटेड (जदयू) के खाते में चली गई।

मांझी ने कहा कि पार्टी के गया जिले के अध्यक्ष धनराज शर्मा ने एक साजिश के तहत पार्टी की प्रदेश एवं केंद्रीय समिति को भ्रमित कर भाजपा की परंपरागत गया सीट को जदयू की झोली में डालने में अहम भूमिका निभाई है। उन्होंने कहा कि जिलाध्यक्ष लगातार पार्टी विरोधी कार्य कर रहे हैं। उनके आस-पास रहने वाले लोग या तो डीलर हैं, सरपंच हैं या फिर गैस एजेंसी के मालिक है। ऐसे लोगों को ही उन्होंने पार्टी में पाल रखा है और इन्हीं लोगों को प्रदेश एवं केंद्रीय कमेटी के पास ले जाकर तरह-तरह का बयान दिलवाकर भाजपा की सीट पर जदयू का कब्जा करवाया गया है ताकि उनका पत्ता साफ हो सके।

सांसद ने जिलाध्यक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि धनराज शर्मा के पास पहले एक भी वाहन नहीं था लेकिन यह पार्टी विरोधी गतिविधियों का ही परिणाम है कि आज उनके पास स्कार्पियो जैसी एसयूवी है। उन्होंने कहा कि इस मामले की पूरी जांच होनी चाहिए तब दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।

prachi