संपत्ति विवाद को लेकर सौतेले भाइयों ने की परिवार के 4 सदस्यों की हत्या

punjabkesari.in Monday, Jun 04, 2018 - 10:01 AM (IST)

पटनाः सीतामढ़ी जिले में रविवार देर रात संपत्ति विवाद को लेकर युवकों ने अपने पिता एवं सौतेली मां सहित 2 सौतेले भाइयों की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्या के आरोपियों में से 3 को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस उपाधीक्षक सदर कुमार वीर विरेंद्र ने बताया कि घटना जिले के डुमरा थानाक्षेत्र के बंचौरी गांव की है। घटना कल देर रात करीब 12 बजे हुई। मृतकों की पहचान रामविलास साव (55), उनकी दूसरी पत्नी सुनिता देवी (50) तथा दूसरी पत्नी से 2 अविवाहित पुत्रों भोला साव और राहुल साव के रूप में हुई है। 

रामविलास और भोला के शव सड़क पर से जबकि सुनिता और राहुल का शव घर के भीतर से बरामद किया गया है। रामविलास की पहली पत्नी मनटुटिया देवी और उनके तीनों आरोपी पुत्र बिट्टू कुमार, पप्पू कुमार और रोहित कुमार बंचौरी गांव में ही दूसरे मकान में रह रहे थे। रामविलास अपनी दूसरी पत्नी तथा उसके बच्चों के साथ अलग मकान में रहता था।

पूछताछ के दौरान तीनों आरोपियों ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। हत्या की इस वारदात में उनका सहयोग करने वाले अन्य लोगों के बारे में पता लगाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला सदर अस्पताल भेजा गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static