बिहार के छपरा में भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज

punjabkesari.in Sunday, Aug 18, 2019 - 11:04 AM (IST)

छपराः भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के खिलाफ चेक बाउंस होने के मामले में छपरा में एफआईआर दर्ज करवाई गई है। इसके चलते खेसारी लाल यादव मुश्किलों के घिरते हुए दिखाई दे रहे हैं।

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव छपरा के धनाडीह गांव से ताल्लुक रखते हैं। जानकारी के अनुसार, खेसारी लाल यादव ने इसी साल जून में छपरा के असहनी गांव में अपनी पत्नी चंदा देवी के नाम पर मृत्युंजय पांडे नाम के एक व्यक्ति से करीब 7 कट्ठा जमीन 22 लाख रुपए में खरीदी थी। जानकारी के अनुसार, खेसारी लाल यादव ने मृत्युंजय पांडे को 22 लाख रुपए अदा करने को लेकर बैंक ऑफ बड़ौदा का 18 लाख रुपए का एक चेक दिया था और बाकी की रकम कैश में अदा करने का भरोसा दिया था।

कहा जा रहा है कि जब मृत्युंजय पांडे 18 लाख रुपए के चेक को कैश करवाने बैंक गए तो चेक बाउंस हो गया। इसके बाद मृत्युंजय पांडे ने खेसारी लाल यादव के खिलाफ पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया। वहीं अपने ऊपर धोखाधड़ी का मामला दर्ज किए जाने को लेकर खेसारी लाल यादव ने कहा कि उनके खाते में 70 लाख रुपए हैं मगर उन्होंने जानबूझकर बैंक को मृत्युंजय पांडे को 18 लाख रुपए का भुगतान करने से रोका था।

खेसारी लाल ने बताया कि मृत्युंजय पांडे ने रकम के भुगतान से पहले जमीन का दाखिल खारिज करने की बात कही थी। मगर 3 महीना बीत जाने के बाद भी मृत्युंजय पांडे अपने नाम पर दाखिल खारिज नहीं करवा पाए। खेसारी लाल ने बताया कि उन्हें शक है कि यह जमीन विवादित हो सकती है।

 

prachi