पप्पू यादव की चुनौती- आ रहा हूं गुजरात, हिम्मत है तो बिहारियों को पीटकर दिखाओ

punjabkesari.in Tuesday, Oct 09, 2018 - 06:03 PM (IST)

पटनाः जन अधिकार पार्टी के प्रमुख व मधेपुरा से सांसद पप्पू यादव ने गुजरात में बिहारियों पर हो रहे हमलों पर बयान जारी किया है। पप्पू यादव ने हमलावरों कोे चुनौती देते हुए कहा कि वह गुरुवार को गुजरात जाएंगे और बिहार के लोगों की रक्षा करेंगे। देखते हैं कौन बिहारियों को पीटता है।

सांसद पप्पू यादव ने नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि कई राज्यों में बिहार के लोगों पर हमले हो रहे हैं लेकिन सीएम नीतीश बिहारियों की रक्षा के लिए कोई कदम नहीं उठा रहे हैं। साथ ही पप्पू यादव ने कहा कि हम उनकी तरह हिंसा की राह पर नहीं चलेंगे लेकिन अगर गुजरात में बिहारियों पर हो रहे हमले नहीं रूके तो हम एक भी गुजराती को बिहार नहीं आने देंगे। 

पप्पू यादव ने कहा कि भाजपा इन हमलों को रोकने के स्थान पर कांग्रेस पर हमला बोल रही है। सत्तापक्ष और विपक्ष एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी करने में व्यस्त है। दोनों ही गुजरात में हमलों का शिकार हो रहे बिहार के लोगों को राहत पहुंचाने के लिए कोई कदम नहीं उठा रहे हैं।

गौरतलब है कि गुजरात में 14 महीने की एक बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म मामले में बिहार के एक शख्स को गिरफ्तार करने के बाद गुजरात में लगातार बिहार के लोगों पर हमले हो रहे हैं। इसके चलते बिहारी गुजरात से पलायन करने पर मजबूर हो रहे हैं। 

prachi