कोरोना से निपटने के लिए चिराग ने दिए 1 करोड़ रुपए, LJP के इन 5 सांसदों से भी की अपील

punjabkesari.in Wednesday, Mar 25, 2020 - 05:03 PM (IST)

पटनाः कोरोना वायरस को लेकर बिहार सरकार पूरी तरह से सतर्क दिखाई दे रही है। वहीं सांसदों ने भी कोरोना से निपटने के लिए बेहतरीन पहल की है। इसी क्रम में अब लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने अपनी सांसद निधि से 1 करोड़ रुपए देने की घोषणा की है। साथ ही उन्होंने अपने सभी सांसदों को भी अपने-अपने एमपी फंड से 1 करोड़ की मदद राशि देने की अपील की है।

जानकारी के अनुसार, चिराग पासवान ने मदद राशि देने के लिए लोजपा के पांच सांसदों को पत्र लिखा है। चिराग ने पत्र में लिखा कि जैसा कि आप सब को पता है कि कोरोना वायरस का प्रकोप पूरे विश्व के साथ-साथ हमारे देश भारत में भी पैर फैला रहा है। ऐसी स्थिति में हम सब की जिम्मेवारी और बढ़ जाती है। इसको देखते हुए आप सभी से मैं अनुरोध करता हूं कि जल्द से जल्द अपने एमपी फंड से 1 करोड़ रुपए अपने-अपने लोकसभा क्षेत्र में दें, ताकि आर्थिक कठिनाई का सामना ना करना पड़े। वहीं इस पैसे का उपयोग मास्क एवं अन्य जरूरत चीजों के वितरण में लगा सके।

चिराग ने जिन सांसदों को पत्र लिखा है, उनमें हाजीपुर के सांसद पशुपति कुमार पारस, खगड़िया के सांसद महबूब अली कैसर, समस्तीपुर के सांसद प्रिंस राज, वैशाली की सांसद वीणा देवी और नवादा के सांसद चंदन सिंह शामिल हैं। बता दें कि पाटलीपुत्रा सांसद रामकृपाल यादव, औरंगाबाद सांसद सुशील कुमार सिंह, काराकाट सांसद महाबली सिंह और केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान ने सांसद निधि से 1 करोड़ रुपए देने की घोषणा की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static