'बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट' यात्रा पर निकले चिराग पासवान, वैशाली से की शुरुआत

punjabkesari.in Friday, Feb 21, 2020 - 02:28 PM (IST)

पटनाः बिहार में आज से लोजपा (लोक जनशक्ति पार्टी) अध्यक्ष चिराग पासवान बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट यात्रा पर निकल गए हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि पिछड़ा बिहार चिंता का विषय बनता जा रहा है।

जानकारी के अनुसार, चिराग पासवान ने कहा कि 15 साल में आज बिहार को विकास के रास्ते पर लाने की जरुरत है। इसी के चलते अब बिहार को किसी भी कीमत में पहले स्थान पर लाया जाएगा। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि सबसे पहले संगठन के लोगों से मिलकर अपनी यात्रा का उद्देश्य बताया जाएगा। इसके बाद बहुत जल्द पार्टी इस यात्रा को लेकर टोल फ्री नंबर शुरू करेगी जिसमें बिहार के लोग भी राज्य को आगे ले जाने में हमें सलाह देंगे।

वहीं लोजपा अध्यक्ष ने बताया कि वैशाली और मुजफ्फरपुर से इस यात्रा की शुरुआत की गई है। इसके साथ ही इस यात्रा का समापन 14 अप्रैल को पटना के गांधी मैदान में रैली करके किया जाएगा। बता दें कि विधानसभा चुनाव से पहले सियासी पोस्टरवार के साथ-साथ अब अलग-अलग पार्टियों के द्वारा यात्राएं भी की जा रही हैं। तेजस्वी के द्वारा भी 23 फरवरी से 'बेरोजगारी हटाओ यात्रा' शुरू की जा रही है। इसके बाद सीपीआई नेता कन्हैया कुमार 27 फरवरी को पटना में बड़ी रैली का आयोजन करने जा रहे हैं।   

Nitika