मांझी का दावा- NDA छोड़ महागठबंधन में आना चाहते थे रामविलास, कुशवाहा को लेकर कही ये बात

punjabkesari.in Friday, Apr 19, 2019 - 01:40 PM (IST)

पटनाः लोकसभा चुनावों के दौरान कई नेता अपनी विरोधियों पार्टियों को लेकर कई प्रकार के दावे कर रहे हैं। इसी क्रम में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने दावा करते हुए कहा कि लोजपा(लोक जनशक्ति पार्टी) के अध्यक्ष रामविलास पासवान एनडीए से अलग होकर महागठबंधन में आना चाहते थे।

जीतनराम मांझी ने कहा कि रामविलास पासवान एनडीए से अलग होकर महागठबंधन में शामिल होना चाहते थे। इसके लिए उन्होंने लालू प्रसाद यादव से भी बात की थी। मांझी ने कहा कि इस बारे में जब लालू ने मुझसे सलाह मांगी तो मैंने मना कर दिया। वहीं जदयू ने मांझी के इस दावे को गलत करार दिया है।

इसके अतिरिक्त मांझी ने रालोसपा अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा को लेकर भी बड़ी बात कही। उन्होंने कहा कि मैंने उपेन्द्र कुशवाहा के बारे भी लालू यादव को कहा था कि उनके महागठबंधन में शामिल होने से कोई लाभ नहीं होगा। हां कुशवाहा को जरूर इसका लाभ होगा।

बता दें कि इससे पहले लालू यादव ने दावा किया था कि भाजपा में शामिल होने के छह महीने बाद ही वह दोबारा महागठबंधन में आना चाहते थे। इसके अतिरिक्त बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने दावा किया था कि लालू यादव ने नीतीश सरकार गिराने के लिए वित्त मंत्री अरुण जेटली से मदद मांगी थी।
 

prachi