बाढ़ ने बिहार में मचाई तबाही, CM नीतीश ने लोगों से की 'मुख्यमंत्री राहत कोष' में दान देने की अपील

punjabkesari.in Thursday, Oct 03, 2019 - 04:51 PM (IST)

पटना: बिहार में लगातार बारिश के बाद जलजमाव के चलते राज्यवासियों को बहुत परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बिहारवासियों को इस मुसीबत की घड़ी से निकालने के लिए कई लोग मदद के हाथ बढ़ा रहे हैं।

वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अखबारों में विज्ञापन देकर लोगों से मुख्यमंत्री राहत कोष में खुलकर दान देने की अपील की है। नीतीश कुमार ने बाढ़ को प्रकृति आपदा करार देते हुए लोगों से पैसे मांगे हैं। इस विज्ञापन में सीएम में देश के लोगों के साथ ही विदेशियों से भी राहत कोष में दान देकर मदद करने की अपील की है।

डॉक्टर कुमार विश्वास ने भी फेसबुक पर पोस्ट डाल लोगों से बाढ़ के कहर से उबरने में बिहार की मदद करने की अपील की है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि आप भी ज्ञान और तपस्या की भूमि, मां सीता की भूमि, बिहार की मदद में अपना हाथ बटाएं, जैसा भी, जितना भी बन पड़े। वहीं बिहार के रहने वाले दो सिने स्टार्स मनोज वाजपेयी और पंकज त्रिपाठी ने सोशल नेटवर्किंग साइट की मदद से लोगों से बाढ़ में फंसे लोगों की मदद करने की अपील की। मनोज वाजपेयी और पंकज त्रिपाठी ने बिहार की मदद के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में मदद देने की अपील की है।

बता दें कि बिहार में पिछले दिनों बारिश ने भारी तबाही मचाई जिसकी चपेट में आने से अब तक 73 लोगों की मौत हो चुकी है। जहां अब राज्य में बारिश तो थमी हुई है लेकिन कई इलाकों में अभी भी पानी भरा हुआ है जिसके चलते लोगों में राज्य सरकार के खिलाफ आक्रोश भरा हुआ है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static