नीतीश का हमला- विपक्ष के पास न कोई मुद्दा और न ही कोई कार्यक्रम, उनका काम सिर्फ भ्रम फैलाना

punjabkesari.in Sunday, Feb 23, 2020 - 01:44 PM (IST)

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री एवं जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने विपक्षी दलों पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि विपक्षी दल के पास न कोई मुद्दा है और न ही कोई कार्यक्रम। उनका काम सिर्फ लोगों में भ्रम फैलाना है।

बिहार प्रदेश जदयू के क्षेत्रीय संगठन प्रभारियों, जिलाध्यक्षों एवं प्रखंड अध्यक्षों की बैठक को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश ने कहा विपक्षी दल के पास न कोई मुद्दा है और न ही कोई कार्यक्रम। कुछ लोगों का काम केवल लोगों में भ्रम फैलाना होता है। वैसे लोगों पर ध्यान देने की कोई जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि जिन विचारों को लेकर पार्टी आज तक चलती रही है, उन विचारों से समझौता किसी कीमत पर नहीं होगा। बिहार में धर्म, संप्रदाय, जाति या लिंग के आधार पर किसी भेदभाव का प्रश्न ही नहीं उठता।

मुख्यमंत्री ने दावा करते हुए कहा कि बिहार में वर्ष 2020 में होने वाले विधानसभा चुनाव में राजग 200 से ज्यादा सीटें हासिल करेगा। उन्होंने कहा कि जदयू के नेता और कार्यकर्ता वोट की चिंता न करें। बिहार की जनता सही और गलत की पहचान रखती है। इस बात का ध्यान रखना होगा कि जदयू की जो सांगठनिक ताकत बनी है, उसका उपयोग पिछले 15 वर्षों में बिहार के समग्र विकास के लिए हुए कार्यों और सामाजिक अभियानों को जन-जन तक पहुंचाने में होना चाहिए।

Nitika