PM मोदी मंच से लगाते रहे वंदे मातरम के नारे, सभी नेताओं ने दिखाई रुचि लेकिन CM नीतीश रहे मौन

punjabkesari.in Wednesday, May 01, 2019 - 02:03 PM (IST)

दरभंगाः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को चुनावी सभा को संबोधित करने दरभंगा पहुंचे। इस दौरान पीएम मोदी ने मंच से वंदे मातरम और भारत माता की जय के नारे लगवाए। मंच पर मौजूद सभी नेताओं ने हाथ उठाकर उनका साथ दिया लेकिन सीएम नीतीश ने इसमें कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई। यह सारा दृश्य कैमरे में कैद हो गया।

इस दौरान पूरा पंडाल वंदे मातरम के जयकारों से गूंज उठा लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक बार भी नारा नहीं लगाया। हद तो तब हो गई जब नारे लगाते हुए तमाम नेता अपनी कुर्सी छोड़ उठ खड़े हुए और तालियां बजाकर नारे लगाने लगे लेकिन मुख्यमंत्री बैठे रहे और जब नीतीश कुमार उठे तब तक नारे लगने ही बंद हो गए थे।

इस दौरान मंच पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, लोजपा अध्यक्ष रामविलास पासवान, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय सहित भाजपा के कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे। यह नजारा मीडिया के कैमरे में भी कैद हो गया और सभा में चर्चा का विषय भी बन गया। भाजपा के लोग इस पर किसी भी प्रकार की प्रतिक्रिया देने से परहेज कर रहे हैं। बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी भाजपा प्रत्याशी गोपाल जी ठाकुर के पक्ष में चुनाव प्रचार करने दरभंगा पहुंचे थे।

 

prachi