जोकीहाट में बोले नीतीश- जदयू सरकार ने हर समुदाय का विकास किया

punjabkesari.in Thursday, May 24, 2018 - 03:37 PM (IST)

अररियाः जोकीहाट पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश ने कहा कि जदयू सरकार ने हर समुदाय का विकास किया है। मुस्लिमों के लिए अधिकतर विकास योजनाएं जदयू सरकार ने चलाई है। हमारी सरकार विकास की सरकार है।

शराबबंदी को लेकर नीतीश ने कहा कि हर धर्म में कहा गया है कि शराब खराब है। कुछ लोग हैं जो गड़बड़ी करते हैं और इसे आजादी से जोड़ते हैं। उन्होंने कहा कि जुबान चलाने वालों से पूछें कि शराबबंदी क्यों नही की? बाढ़ के दौरान 350 करोड़ रूपये अररिया जिला में नुकसान की भरपाई के लिए दिया। महिलाओं के लिए नगर निकायों में 50 प्रतिशत आरक्षण लागू किया। कुल्हैया बाहुल्य जाति को आरक्षण देकर समाज की मुख्यधारा से जोड़ा।

बता दें कि, सीएम की जनसभा उदाहाट स्थित उमानाथ राय हाई स्कूल में आयोजित की गई है। सभास्थल पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। जनसभा के बाद सीएम अररिया से सड़क मार्ग से 2.45 बजे कटिहार पहुंचेंगे। जहां से वह राजधानी एक्सप्रेस से पटना के लिए रवाना होंगे।

गौरतलब है कि 28 मई को जोकीहाट विधानसभा सीट पर उपचुनाव होना है। जदयू ने जोकीहाट में मुर्शीद आलम को अपना प्रत्याशी बनाया है। जदयू के प्रत्याशी का मुकाबला राजद के शाहनवाज आलम से है। 

Deepika Rajput