CM नीतीश ने की जलजमाव की उच्चस्तरीय समीक्षा, कई अधिकारियों के खिलाफ की कार्रवाई

punjabkesari.in Tuesday, Oct 15, 2019 - 11:22 AM (IST)

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना में भारी बारिश से हुए जलजमाव की सोमवार को उच्चस्तरीय समीक्षा करते हुए बुडको और नगर निगम के कई अधिकारी एवं कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की है। नीतीश ने मुख्यमंत्री सचिवालय स्थित संवाद में पिछले दिनों पटना में अतिवृष्टि से जलजमाव से संबंधित समीक्षा बैठक की।
PunjabKesari
मुख्यमंत्री ने कहा कि पटना में जलजमाव के कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा है। उन्होंने कहा कि इसके लिए नगर विकास एवं आवास विभाग ने कुछ दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की है। इसमें बुडको के एक मुख्य अभियंता, दो अधीक्षण अभियंता, सात कार्यकारी अभियंता और एक सहायक अभियंता के खिलाफ कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। उन्होंने बताया कि एक कार्यकारी अभियंता को प्रशासनिक आधार पर तबादला कर दिया गया है।
PunjabKesari
सीएम नीतीश ने बताया कि इसके अलावा कई अन्य अधिकारियों को नोटिस जारी कर जवाब तलब किया गया है तथा वेतन भुगतान बंद कर दिया गया है। कुमार ने बताया कि इस बैठक में यह निर्णय लिया गया कि विकास आयुक्त की अध्यक्षता में एक कमेटी का गठन किया जाएगा जो एक महीने के अंदर जलजमाव से संबधित रिपोर्ट पेश करेगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static