चौबे के बयान पर कांग्रेस का पलटवार, कहा- पहले भी भांग खाकर दे चुके हैं ऐसे जहरीले बयान

punjabkesari.in Saturday, Sep 01, 2018 - 03:51 PM (IST)

पटनाः केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान देते हुए उन्हें नाली का कीड़ा कह दिया। साथ ही उन्होंने कहा कि राहुल गांधी मानसिक रूप से बीमार हैं। चौबे के इस बयान पर बिहार की राजनीति गरमा गई है। कांग्रेस ने केंद्रीय मंत्री के इस बयान पर पलटवार किया है। 

कांग्रेस नेता प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि अश्विनी चौबे पहले भी भांग खाकर ऐसे जहरीले बयान दे चुके हैं। उन्हें जहर फैलाने की ट्रेनिंग मिली है। उन्होंने कहा कि चौबे उस विचारधारा से संबंध रखते हैं जिसमें गंदगी फैलना सिखाया जाता है। उन्होंने कहा कि अब तो उस दिन का इंतजार है जब चौबे भाजपा के नेताओं के लिए ऐसी भाषा का उपयोग करेंगे। 

वहीं भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय मयूख ने अश्विनी चौबे के इस बयान को व्यक्तिगत बताया है। उन्होंने कहा कि वह पार्टी के प्रवक्ता नहीं है इसलिए यह उनका निजी विचार हो सकता है। जदयू ने केंद्रीय मंत्री ने बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि वह भाजपा के वरिष्ठ नेता हैं उन्हें इस प्रकार के बयानों से परहेज रखना चाहिए। 

गौरतलब है कि राफेल डील को लेकर राहुल गांधी प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोल रहे थे। इसी हमले का जवाब देते हुए अश्विनी चौबे ने बोल बिगड़ गए और उन्होंने राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दे डाला। 

prachi