कांग्रेस MLC की मांग- बिहार में फिर से शुरू की जाए शराब की बिक्री, इसके नाम पर हो रहा है मजाक

punjabkesari.in Monday, Feb 24, 2020 - 12:49 PM (IST)

पटनाः बिहार में भले ही शराबबंदी कानून लागू है, लेकिन राज्य सरकार खुद ही कहती है कि बिहार में शराब की होम डिलिवरी होती है। इसी बीच कांग्रेस के एमएलसी प्रेमचंद्र मिश्रा ने शराब की बिक्री फिर से शुरू करने की मांग की है।

प्रेमचंद्र मिश्रा ने एक निजी न्यूज चैनल के साथ बातचीत में कहा कि बिहार में शराबबंदी कानून फेल हो गया है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहते हैं कि बिहार में शराब की होम डिलिवरी होती है। वहीं डीजीपी का भी कहना है कि राज्य में शराब की बिक्री हो रही है और जब तक दारोगा नहीं चाहेगा इसे रोकने में मुश्किल आएगी। उन्होंने कहा कि भला बिहार में कहां है शराबबंदी।

कांग्रेस एमएलसी ने कहा जब शराबबंदी के नाम पर मजाक हो रहा है तो क्या फायदा शराबबंदी का। शराब बंदी के बाद बिहार को राजस्व की हानि भी हो रही है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस मामले को सदन में जोर-शोर से उठाएंगे। इसके लिए उन्होंने बजट सत्र में शराबबंदी के मुद्दे को उठाने का सभापति को आवेदन भी दे दिया है। बता दें कि प्रेमचंद मिश्रा से पहले राजद के नेता भाई वीरेन्द्र भी बिहार में शराबबंदी को फेल बता इसे फिर से शरू करने की मांग कर चुके हैं।

जदयू ने दिया जवाब
वहीं प्रेमचंद्र मिश्रा के इस बयान पर राजद नेता नीरज कुमार ने पलटवार करते हुए कहा कि किसी की मजाल नहीं जो बिहार में शराब की बिक्री फिर से शुरू कर सके। नीरज ने कहा कि विरोधी पार्टी सिर्फ शराबबंदी के नाम पर सियासत कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static