सुशील के बयान पर कांग्रेस ने किया पलटवार, कहा- अनर्गल और झूठी बयानबाजी छोड़ें डिप्टी CM

punjabkesari.in Thursday, May 28, 2020 - 04:24 PM (IST)

पटनाः कांग्रेस नेता प्रेमचंद्र मिश्रा ने कोटा से छात्रों-प्रवासियों की वापसी के संबंध में उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के राजस्थान सरकार पर लगाए गए आरोप को अनर्गल और झूठ का पुलिंदा बताया है। उन्होंने मोदी को भाजपा और उसकी सहयोगी जदयू के खर्चे से राज्य में वापस लाए गए लोगों की संख्या बताने की चुनौती दी।

मिश्रा ने कहा कि कोटा से छात्रों और प्रवासियों को बिहार भेजने के संबंध में कांग्रेस की राजस्थान सरकार पर उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने झूठा और अनर्गल आरोप लगाया है। जबकि सच्चाई यह है कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने न सिर्फ कोटा से छात्रों को बल्कि 59 हजार 381 श्रमिकों को 42 श्रमिक ट्रेनों तथा अनेकों बसों के जरिए अपने खर्चे से बिहार भेजा है। इसके लिए कांग्रेस नेता अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली सरकार ने अभी तक कुल तीन करोड़ 61 लाख 58 हजार 942 रुपये खर्च किए हैं।

कांग्रेस नेता ने कहा कि उपमुख्यमंत्री मोदी का यह कथन कि बिहार सरकार ने जब एक करोड़ रुपये का भुगतान किया तब राजस्थान की सरकार ने ट्रेन परिचालन की अनुमति दी, बिल्कुल आधारहीन तथा हास्यास्पद है। उन्होंने कहा कि रेलवे का परिचालन केंद्र सरकार करती है, उस पर राजस्थान सरकार का नियंत्रण कब से हो गया यह मोदी जी को बताना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramanjot

Recommended News

Related News

static