कांग्रेस का पोस्टर वार, कहा- राफेल का दाम बताएं 5 करोड़ इनाम पाएं

punjabkesari.in Wednesday, Oct 17, 2018 - 01:09 PM (IST)

पटनाः कांग्रेस ने एक बार फिर मोदी सरकार पर राफेल डील के मुद्दे को लेकर हमला बोला है। इस बार उन्होंने पोस्टर का सहारा लेते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। कांग्रेस का यह पोस्टर लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर रहा है। इससे पहले कांग्रेस का जातीय पोस्टर भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। 

पोस्टर पर मोदी सरकार और राफेल डील से संबंधित दो सवाल पूछे गए हैं और इन सवालों का सही जवाब देने वालों को पांच करोड़ रुपए का इनाम देने की भी बात कही गई है। पोस्टर पर लिखे पहले सवाल में मोदी सरकार द्वारा बनाए गए 35 हवाई अड्डों के नाम पूछे गए हैं और दूसरे सवाल में फ्रांस के साथ हुई राफेल डील के चलते विमान का दाम पूछा गया है।

बिहार कांग्रेस के आलाधिकारियों का कहना है कि इस पोस्टर के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। हालांकि इस पोस्टर पर कांग्रेस का चुनाव चिन्ह और पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी की तस्वीर लगाई गई है। इस पोस्टर पर कांग्रेस नेता सिद्धार्थ क्षत्रिय और वेंकटेश रमण का नाम लिखा गया है। 

भाजपा ने कसा तंज 
कांग्रेस के इस पोस्टर पर भाजपा नेता ने करारा तंज कसा है। भाजपा नेता व बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि यह इनाम तो पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी ही जीतेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं है इसलिए राहुल गांधी बिना वजह राफेल डील में भ्रष्टाचार होने की बात कहकर पीएम मोदी पर हमला बोल रहे हैं। 
 

prachi