बिहार में 2574 पहुंचा कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा, एक ही दिन में मिले 180 नए मरीज

punjabkesari.in Monday, May 25, 2020 - 10:22 AM (IST)

पटनाः बिहार में कोरोना से संक्रमित मरीजों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। रविवार को एक ही दिन में कुल 180 पॉजिटिव मामले सामने आए, जिसके बाद राज्य में मरीजों की संख्या बढ़कर 2574 हो गई है।

जानकारी के अनुसार, रविवार देर शाम आई जांच रिपोर्ट में 97 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले। नवादा और पूर्वी चंपारण में 11-11, बांका में सात, अरवल और सारण में छह-छह, पटना में चार, गया, पश्चिम चंपारण और सीवान में तीन-तीन, मुजफ्फरपुर, पूर्णिया और सुपौल में दो-दो तथा भोजपुर, नालंदा और जहानाबाद में एक-एक व्यक्ति के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।

इससे पहले स्वास्थ्य विभाग की ओर से रविवार दोपहर जारी रिपोर्ट में 83 मरीजों में कोरोना की पुष्टि हुई। इनमें कटिहार जिले के 35 रोहतास के 11, बेगूसराय के नौ, मुंगेर के छह, कैमूर, गोपालगंज एवं मधुबनी के तीन-तीन, औरंगाबाद, भागलपुर, बांका, खगड़िया और नालंदा के दो-दो तथा अरवल, जहानाबाद और नवादा का एक-एक मरीज शामिल है।

वहीं संक्रमितों में से अधिकांश दूसरे प्रदेशों से आए हुए लोग हैं, जिन्हें स्क्रीनिंग के बाद प्रखंड स्तरीय क्वारंटाइन केंद्र में रखा गया और यहीं से इनका स्वाब सैंपल जांच के लिए भेजा गया था। संक्रमितों के संपर्क में आए लोगों को आइसोलेट कर दिया गया है।

Edited By

Ramanjot