सीवान के 4 कोरोना संक्रमितों की रिपोर्ट निगेटिव, पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर हुई 30

punjabkesari.in Saturday, Apr 04, 2020 - 10:32 AM (IST)

पटनाः बिहार के सीवान जिला में जहां चार कोरोना मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। वहीं इसी जिले के रघुनाथपुर प्रखंड में एक युवक के कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि के बाद राज्य में पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 30 हो गई।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि 22 मार्च को खाड़ी देश से भारत आए सीवान जिले के चार युवकों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि पटना के आरएमआरआई ने की थी। इसके बाद इन चारों का इलाज के बाद जांच करवाया गया। वहीं रिपोर्ट मे इन्हें निगेटिव पाया गया है। चारों मरीजों के सैंपल की एक बार फिर जांच की जाएगी। इस बार जांच रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद चारों को अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। इनमें से दो जिले के बरहरिया के, एक हसनपुरा और एक मरीज सरेया दरौली का रहने वाला है। चारों आबूधाबी, मस्कट, शारजाह और बहरीन से सीवान लौटे हैं।

वहीं, पटना के इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान (आईजीआईएमएस) की देर शाम आई रिपोर्ट में सीवान जिले के रघुनाथपुर प्रखंड निवासी युवक के कोराना पॉजिटिव की पुष्टि होने बाद राज्य में इस वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 30 हो गई है। इसके साथ ही सीवान में पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर छह हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static