बिहार में बढ़ रही आपराधिक घटनाएं, युवक की खुलेआम गोली मारकर हत्या

punjabkesari.in Wednesday, Feb 19, 2020 - 08:29 AM (IST)

पटना: ताबड़तोड़ आपराधिक घटनाओं को लेकर इन दिनों सुर्खियों में बना समस्तीपुर में फिर से गोलीबारी की एक बड़ी घटना सामने आई है। एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई जबकि दूसरे व्यक्ति को भी गोली लगी है, जिसे इलाज के लिए समस्तीपुर शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

जानकारी के मुताबिक, घटना मंगलवार की है। देर रात में मृतक सूरज सिंह अपने घर के बाहर टहल रहा था। इसी बीच बाइक पर सवार 2 अपराधी सूरज को टारगेट कर फायरिंग करने लगे।सूरज के पड़ोस का ही चन्दन भी फायरिंग की आवाज सुनकर सड़क की तरफ दौड़ा तो एक गोली उसे भी लगी। अपराधियों ने सूरज को कई गोलियां मारी। इस दौरान एक गोली उसके सीने में भी लग गई। दोनों को तुरन्त सदर अस्पताल भेजा गया लेकिन इलाज के दौरान सूरज ने दम तोड़ दिया।

वहीं घटना के बाद आस-पास के लोगों ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी। इसके बाद पुलिस अस्पताल पहुंची और मामले की छानबीन में जुटी हुई है। शुरुआती जांच में पता चला है कि कुछ साल पहले सूरज भी आपसी दुश्मनी को लेकर अपने पड़ोस के एक शख्स को गोली मार दी थी।लेकिन वह बच गया था। सूरज उस मामले में गिरफ्तार भी हुआ था। जमानत पर छूटने के बाद बाद में सूरज प्राइवेट काम करने सिलीगुड़ी चला गया था। मंगलवार को ही सूरज सिलीगुड़ी से घर वापस आया था।

बता दें कि आशंका जताई जा रही है कि पुरानी दुश्मनी को लेकर ही सूरज की हत्या की गई है। वैसे पुलिस का कहना है कि जख्मी शख्स के होश में आने के बाद उसके बयान लिया जाएगा। साथ ही पूरी जांच के बाद ही घटना की सही वजह का खुलासा हो पाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static