बिहार में अपराधी बेखौफ, BSP नेता की गोली मारकर की हत्या

punjabkesari.in Wednesday, Apr 10, 2019 - 02:24 PM (IST)

पटना: बिहार में अपराधी बेखौफ हैं और मौका देखते ही घटना को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। इसी बीच ताजा मामला राजधानी पटना के बिहटा थानाक्षेत्र से सामने आया है। जहां बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े बसपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी। बिहार में लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण की वोटिंग कल यानि 11 अप्रैल को होनी है। चुनाव आयोग और शासन इसकी तैयारियों में लगा हुआ है। वहीं राज्य में अपराधी बेलगाम हो चुके हैं।

बसपा नेता जितेंद्र सिंह की मंगलवार देर रात को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। वहीं लोगों की इस घटना की जानकारी बुधवार की सुबह मिली। घटना को अपराधियों ने रामबाग कॉलेज के पीछे अंजाम दिया। जितेंद्र सिंह की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई।

दो दिनों पहले ही रुपये की लेनदेन मे जितेंद्र सिंह को मोबाइल पर जान से मारने की धमकी मिली थी। बिहटा के किशुनपुर के रहने वाले जितेंद्र सिंह बसपा के बिहटा प्रखंड के कोषाध्यक्ष थे और इसके साथ ही वो जमीन की खरीद-बिक्री का कारोबार भी करते थे। साथ ही जितेंद्र पटना नगर निगम कॉर्पोरेशन में अनुबंध पर नौकरी भी करते थे। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

prachi