बिहारः गया में स्कूटी से घर जा रही महिला व्यवसायी को गोलियों से भूना, मौत

punjabkesari.in Wednesday, Sep 05, 2018 - 02:18 PM (IST)

गया: बिहार में आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। अपराधी बेखौफ होकर लूट, हत्या, बलात्कार जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इस प्रकार की घटनाएं सीएम नीतीश के शासन पर सवाल खड़े कर रही हैं। ताजा मामला गया जिले का है जहां अपराधियों ने स्कूटी से घर जा रही महिला को अपनी गोलियों का निशाना बनाया। इसके चलते महिला की मौके पर ही मौत हो गई। 

जानकारी के अनुसार, कोतवाली थाना क्षेत्र के गनी मार्केट के पीछे मृतिका की दुकान है जिसे वह चलाती है। हर रोज की तरह मंगलवार की रात भी वह दुकान बंद कर अपने घर पंचायती अखाड़ा आ रही थी। इसी दौरान पहले से घात लगाए बैठे अपराधियों ने जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के झीलगंज स्थित सिन्हा भवन मोड़ के समीप मंगलवार की रात दो अपराधियों ने स्कूटी सवार 35 वर्ष की महिला राधा कुमारी को गोलियों से भून डाला। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए। 

स्थानीय लोगों के द्वारा राधा को अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। शुरूआती जांच में कहा जा रहा है कि इस घटना को अंजाम दुकान या जमीन विवाद के चलते दिया गया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांचकर अपराधियों की पहचान करने में जुटी हुई है। 

prachi