मां के साथ हो रही हैवानियत का विरोध करना बेटे को पड़ा भारी, पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Tuesday, Nov 20, 2018 - 04:42 PM (IST)

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में मां के साथ हो रही हैवानियत का विरोध करना नाबालिग बेटे को भारी पड़ गया। दबंगों के द्वारा नाबालिग लड़के की जमकर पिटाई की गई जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गया और उसने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

जानकारी के अनुसार, मामला जिले के धर्मपुर गांव का है। एक महिला राजेन्द्र साह की दुकान पर चारा खरीदने के लिए गई थी। इस दौरान राजेन्द्र साह के बेटे पप्पू और उसके कुछ दोस्तों ने महिला के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। इस पर महिला का बेटा मौके पर पहुंच गया और उसने अपनी मां को बचाने की कोशिश की। 

इस पर दरिंदों ने नाबालिग की पिटाई कर दी जिसके कारण वह बेहोश हो गया। इसके चलते आरोपी नाबालिग लड़के को मरा हुआ समझकर वहां से फरार हो गए। नाबालिग लड़के ने पटना के पीएमसीएच में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। लड़के की मौत के बाद ग्रामीणों ने आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग करते हुए राज्य राजमार्ग संख्या- 74 पर जाम लगा दिया।

थाना साहेबगंज के एसएचओ के द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन देने पर ग्रामीणों ने जाम हटाया। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी तेज कर दी है। मृत लड़के के पिता की लिखित शिकायत पर पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है।  

prachi