बेखौफ अपराधियों का तांडव, होमगार्ड जवान के बेटे को बनाया गोलियों का निशाना, मौत

punjabkesari.in Sunday, Oct 20, 2019 - 02:44 PM (IST)

मुजफ्फरपुरः बिहार में अपराधियों ने तांडव मचा रखा है। यहां आम लोग तो क्या पुलिसकर्मी और उनका परिवार भी सुरक्षित नहीं है। बेखौफ अपराधी कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ाते हुए बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला मुजफ्फरपुर का है जहां अपराधियों ने एक होमगार्ड जवान के बेटे को उसी के थाना क्षेत्र में गोलियों से भून डाला। वहीं इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

जानकारी के अनुसार, अहियापुर थाने में तैनात होमगार्ड जवान प्रमोद राय का बेटा सुजीत अपने पिता को खाना देकर घर लौट रहा था। इसी दौरान रास्ते में घात लगाकर बैठे अपराधियों ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने सुजीत को अस्पताल में पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

हत्या के संबंध में होमगार्ड प्रमोद कुमार राय ने बताया कि गायघाट के एक व्यक्ति के साथ सुजीत का विवाद हुआ था। उन्‍होंने बताया कि उनके बेटे से रंगदारी मांगी गई थी और न देने पर हत्या की धमकी दी गई थी। इस मामले में होमगार्ड ने प्राथमिकी दर्ज न होने पर कोर्ट में याचिका दायर की थी। मृतक के पिता का आरोप है कि अहियापुर थाना के तत्कालीन अध्यक्ष सोना प्रसाद को इस मामले की सूचना दी लेकिन प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई थी। वहीं अब हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।  

prachi