छपरा में बेखौफ अपराधी, अंधाधुंध फायरिंग कर बैंक के बाहर खड़ी कैश वैन से लूटे 48 लाख

punjabkesari.in Wednesday, Feb 27, 2019 - 06:31 PM (IST)

सारणः बिहार के छपरा जिले में अपराधियों ने लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने बैंक के बाहर खड़ी कैश वैन से 48 लाख रुपए लूट लिए और मौके से फरार हो गए। पुलिस ने द्वारा अपराधियों को पकड़ने के लिए आसपास के इलाकों में नाकेबंदी कर दी गई है। 

जानकारी के अनुसार, मामला बिहार के सारण जिला स्थित गड़खा थाना क्षेत्र का है। आईडीबीआई बैंक से कैश ले जाने के लिए कदना गांव स्थित इलाहाबाद बैंक से बैंक कर्मी व सुरक्षाकर्मी छपरा आए थे। बैंक से 48 लाख रुपए कैश लेकर सीएमएस कंपनी की गाड़ी से वे लोग कदना गांव स्थित इलाहाबाद बैंक जा रहे थे।

स्थानीय लोगों ने बताया कि वैन को बैंक के बाहर खड़ा कर चालक व सुरक्षाकर्मी कैश से भरा बक्सा लेकर बैंक में जाने लगे। इसी बीच तीन मोटरसाइकिल पर सवार छह अपराधी मौके पर पहुंचे और उन्होंने अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरू कर दी। इस दौरान उन्होंने चालक और सुरक्षाकर्मी पर हमला बोलते हुए रुपए से भरा बक्सा छीन लिया। इस क्रम में बदमाशों ने सुरक्षा गार्ड की दोनाली बंदूक भी छीन ली और मौके से फरार हो गए। 

पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि कैश ले जाने की सूचना बैंक कर्मचारियों द्वारा स्थानीय थाने को नहीं दी गई थी। अगर सूचना दी गई होती तो पुलिस बल की व्यवस्था की गई होती। उन्होंने बताया कि अपराधियों की तलाश के लिए आसपास के इलाकों में छापेमारी की जा रही है। 

prachi