हाजीपुरः बदमाशों ने छीना पैसों से भरा बैग, युवक को 100 मीटर तक बाइक के साथ घसीटा

punjabkesari.in Wednesday, Apr 24, 2019 - 02:33 PM (IST)

हाजीपुरः बिहार के हाजीपुर में बाइक सवार बदमाशों ने लूट की दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम किया। इस दौरान उन्होंने एक युवक से पैसों से भरा बैग छीना लेकिन युवक ने बैग नहीं छोड़ा। इस पर बदमाश युवक को बाइक के साथ लगभग 100 मीटर तक घसीटते रहे। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। इस हादसे के चलते युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

जानकारी के अनुसार, महुआ थाना क्षेत्र में कन्हौली के नजदीक स्थित बिशनपुर बेझा के रहने वाले विश्वजीत कुमार अपने ससुराल हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के बागमली आए हुए थे। मंगलवार की दोपहर विश्वजीत कुमार और उसकी पत्नी राजेन्द्र चौक स्थित आईसीआईसीआई बैंक की शाखा से ढाई लाख रुपए लेकर बागमली की ओर जा रहे थे। 

इसी दौरान पहले से घात लगाए बाइक सवार बदमाशों ने युवक से पैसों से भरा बैग छीन लिया लेकिन जब युवक ने बैग नहीं छोड़ा तो उन्होंने अपनी बाइक की रफ्तार बढ़ा दी। करीब 100 मीटर तक बाइक के साथ घसीटने के बाद अंत में युवक को पैसों से भरा बैग छोड़ना पड़ा और बदमाश पैसे लेकर फरार हो गए।

घटना की सूचना पर नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। छानबीन के दौरान पता चला कि पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। इस संबंध में नगर थानाध्यक्ष अंजनी कुमार ने बताया कि घटना की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

prachi