बेखौफ अपराधियों का तांडव, कोर्ट परिसर में दिनदहाड़े अधिवक्ता को गोलियों से भूना, मौत

punjabkesari.in Thursday, Aug 22, 2019 - 11:41 AM (IST)

बक्सरः बिहार में इन दिनों अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। बेलगाम अपराधी आए दिन पुलिस को चुनौती देते हुए बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। यहां आम जनता से लेकर बड़े नेता, सिपाही, अधिवक्ता कोई भी सुरक्षित दिखाई नहीं दे रहा। ताजा मामला बक्सर जिले का है जहां अपराधियों ने कोर्ट परिसर में दिनदहाड़े अधिवक्ता की गोली मार कर हत्या कर दी। वहीं इस घटना से परिसर में दहशत का माहौल फैल गया।

जानकारी के अनुसार, अधिवक्ता चितरंजन सिंह शाम साढ़े चार बजे कोर्ट का काम समाप्त करने के बाद चीनी मिल स्थित अपने आवास की ओर पैदल जा रहे थे। तभी कोर्ट से बाहर बाइक सवार तीन अपराधियों ने अधिवक्ता पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी। पहली गोली उनके पेट में लगी और वे बगल में खेत की ओर भागे। इसके बाद अपराधियों ने खदेड़ कर उन पर गोलियों की बरसात कर दी। इसके चलते उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार अपराधी मौके से फरार होने में कामयाब रहे।

इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक उपेंद्रनाथ वर्मा, सदर डीएसपी सतीश कुमार और नगर थानाध्यक्ष राहुल कुमार घटनास्थल पर पहुंच कर जांच में जुट गए हैं। घटना के बाद पुलिस पूरे जिले में नाकाबंदी कर छापेमारी कर रही है। बता दें कि मृतक सदर प्रखंड अंतर्गत जगदीशपुर पंचायत के सरपंच थे और व्यवहार न्यायालय में प्रैक्टिस भी करते थे।   

prachi