बिहारः PM मोदी की रैली पर मंडरा रहा आतंकी हमले का खतरा, अलर्ट जारी

punjabkesari.in Saturday, May 04, 2019 - 03:41 PM (IST)

पश्चिमी चंपारणः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में वाल्मीकिनगर लोकसभा क्षेत्र स्थित रामनगर में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। पीएम मोदी की रैली पर आतंकी हमले का खतरा मंडरा है जिसको लेकर पश्चिमी चंपारण में अलर्ट जारी कर दिया गया है।

लश्कर के आतंकी आरिफ और जमात उद दावा के आतंकी अबू मुआज द्वारा पीएम मोदी की रैली में हमला करने की आशंका जताई जा रही है। इसके चलते जिला प्रशासन की खुफिया शाखा की तरफ से अलर्ट जारी किया गया है। रैली को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को चंपारण में रामनगर के बंजरिया में हरिनगर शुगर मिल के फार्म में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। पीएम वाल्मीकिनगर, पश्चिम चंपारण और पूर्वी चंपारण के एनडीए प्रत्याशियों के समर्थन में सभा को संबोधित करेंगे।

बता दें कि 17वीं लोकसभा चुनाव की घोषणा होने के बाद पीएम मोदी का यह बिहार का छठा दौरा है। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी के साथ राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान, डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी और कृषि मंत्री प्रेम कुमार सहित एनडीए के कई नेता मौजूद रहेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static