कलयुगी बहू की काली करतूतः 100 रुपए को लेकर हुए विवाद में सास पर डाला खौलता पानी

punjabkesari.in Friday, Feb 21, 2020 - 01:34 PM (IST)

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय से एक कलयुगी बहू की काली करतूत सामने आई है। यहां 100 रुपए को लेकर हुए विवाद में बहू ने अपनी सास के शरीर पर खौलता पानी डाल दिया, जिससे सास बुरी तरह घायल हो गई।

जानकारी के अनुसार, घटना छौड़ाही थाना क्षेत्र के सीहमा गांव की है। बताया जा रहा है कि गोपाल शर्मा के पुत्र ने उनको पांच सौ रुपए भेजे थे और पोते के लिए किताब खरीदने की बात कही थी। गोपाल शर्मा ने वह पैसे अपने पोते को दे दिए और कहा खुद ही किताब खरीद लाना। पोते ने किताब खरीदने के बाद बचे हुए सौ रुपए अपने दादा गोपाल शर्मा को वापस कर दिए और कहा कि जब मैं स्कूल जाने लगूंगा तब दादा जी यह पैसा मुझे देना।

वहीं जैसे ही गोपाल शर्मा का पोता अपने घर पहुंचा तो मां ने उससे पैसे का हिसाब मांगा। फिर लड़के के द्वारा बाकी पैसे दादा को वापस करने की बात पर वह आक्रोशित हो गई। बहू अपने ससुर के घर जाकर उनसे लड़ने लगी। अपने पति और बहू को झगड़ते देख सास रेखा देवी ने बीच बचाव करने की कोशिश की। इसी से आक्रोशित होकर बहू ने अपनी सास पर खौलते पानी से हमला कर दिया।

इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पीड़िता रेखा देवी को पीएचसी में भर्ती करवाया जहां उसकी स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने सदर अस्पताल में रेफर कर दिया। फिलहाल महिला का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static